Saturday 30 July 2011

अगर तंदरुस्‍त जीवन की चाहत है तो खाने का तेल बदलने

अगर तंदरुस्‍त जीवन की चाहत है तो खाने का तेल बदलने

आपके परिवार की सुरक्षा आपके हाथ

जानकारी न हो तो ठीक, मगर जानकारी होने के बाद परिवार सदस्‍यों का जीवन खतरे में डालना तो गुनाह है।
  
ब्रांड हेल्‍थ गार्ड, जो राइस ब्रान ऑयल

हेल्‍थ गार्ड राइस ब्रान ऑयल में तीन एंटी ऑक्‍सीडेंट टोकोट्रिनॉल्‍स, टोकोफेरॉल्‍स व ऑरिजनॉल हैं, जो हमें बीमारियों से बचाने के लिए पूरी पूर्ण रूप से सशक्‍त हैं। पीजीआई चंडीगढ़ के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर केके तलवार ने विश्‍व हृदय दिवस पर भारतीय लोगों को यह तेल खाने की सलाह दी।

हिन्‍दुस्‍तान में राइस ब्रॉन ऑयल चार ब्रांडों सनड्रॉप, सफोला, रसेला एवं हेल्‍थ गार्ड के रूप में उपस्‍िथत है। मगर सफोला एवं सनड्रॉप में राइस ब्रान की मात्रा 80 फीसदी होती है, जब कि रसेला एवं हेल्‍थ गार्ड में राइस ब्रॉन ऑयल की मात्र 100 फीसदी है एवं फिजिकली रिफाइनड है। रसेला ब्रांड उसकी कंपनी है, जो उक्‍त सभी ब्रांडों को तेल मुहैया करवाती है। हेल्‍थ गार्ड राइस ब्रान ऑयल का दाम सबसे कम है एवं फिजीकली रिफाइंड होने के कारण ऑरिजनॉल्‍स की मात्रा अधिक है।

यह तेल खुजलीनाशक, रूसीनाशक और बढ़ती उम्र के प्रभावों को कम करता है। रक्‍त के थक्‍के जमने को रोकता है एवं एंटी कैंसर है। पेट की कई बीमारियों से बचाता है। इसके अलावा हडिडयों में से कैलिसमय की घनता को कम होने से बचाता है।

यह तेल इन्‍सुलिन की कार्य क्षमता को बढ़ाता है, इसलिए डायबिटीज रोगियों के लिए यह उत्‍तम तेल है। विदेशों में तेल का भाव, यहां पांच लीटर तेल के भाव के बराबर है। यह तेल नहीं अमृत है।

आरसीएम पीयूसी से यह तेल प्राप्‍त किया जा सकता है मात्र 98 रुपए प्रति। अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें कुलवंत हैप्‍पी 9586201995  

1 comment:

  1. मात्र 98 रुपए प्रति
    अरे वाह कल ही बदल देंगे भाई

    ReplyDelete